Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में रोडवेज बस गंगनहर पुल से टकराई, सिचाई विभाग के जेई व दर्जन भर यात्री हुए घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। दिल्ली-पौडी राजमार्ग पर हो रहे गडढो के कारण उ.प्र. परिवहन की एक रोडवेज बस देवल के निकट गंगनहर पुल की रेलिंग तोडते हुए गंगनहर में गिरने से बच गयी। बस में सवार कई यात्री भी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीरापुर से बिजनौर तक दिल्ली पौडी राजमार्ग पर बने गहरे गडढे आये दिन यात्रियों की मौत का सबब बन रहे हैं। गडढों के कारण ही आये दिन वाहन दुर्घटना की चपेट में आ रहे हैं। बीती रात भी एक गन्ने का ट्रक गहरे गडढे के कारण सडक के बीचो-बीच पलट गया था, जिस कारण घंटो हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहारनपुर डिपो की रोडवेज बस सवारियों को लेकर बिजनौर जा रही थी। संविदा बस चालक दिलशाद जैसे ही बस को लेकर देवल गंग नहर पुल पर पहुंचा, तो गंग नहर पुल में बने गहरे गढ्ढों में बस का पहिया गिरकर रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। रोडवेज बस बस गंग नहर पुल की रेलिंग को तोड़कर गंग नहर पुल पर लटक गयी।

गंगनहर पुल के पास सिंचाई विभाग के जेई भीष्मपाल मजदूरों से सफाई का कार्य करा रहे थे। वे भी इस बस की चपेट में आकर घायल हो गये। घटना के बाद रोडवेज बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्रियों में चीख पुकार मच गई और वह बस की खिड़की खोलकर आनन फानन में बस से बाहर निकले।

सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल सिंचाई विभाग के जेई को उनके कर्मचारियों की मदद से मेरठ अस्पताल के लिए उपचार के लिये भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन की मदद से रोडवेज बस को पुल से हटवाकर दूसरी जगह खड़ा कराया। दुर्घटना के बाद मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम की स्थिति बन गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय