Thursday, September 19, 2024

मंत्री सोमेंद्र तोमर पर लोगों की ज़मीन कब्जाने का आरोप ,पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने की सीएम से शिकायत

मेरठ,। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने मेरठ दक्षिण विधायक और प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से शिकायत करके राज्य मंत्री पर लोगों की जमीन कब्जाने के आरोपों की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

पूर्व आईपीएस अधिकारी और आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में ऊर्जा राज्य मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने मुख्यमंत्री को छह मिनट 50 सेकेंड का वीडियो भेजा है, जिसमें कहा गया है कि मेरठ में मोदीपुरम मेट्रो स्टेशन के सामने एक रास्ता आता है, जिसके बगल में एक रेलवे फाटक है। इसी फाटक के पश्चिम दिशा में विनायक विद्यापीठ नाम से स्कूल और कॉलेज बने हुए हैं। इस स्कूल और कॉलेज के आगे कई पूर्व सैनिकों के प्लॉट है।

राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने इन प्लॉट का रास्ता रोककर उस पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है। इन लोगों को मारने-पीटने की धमकी दी जा रही है। सोमेंद्र तोमर द्वारा इन प्लॉट धारकों को सस्ते दर पर प्लॉट बेचने का दबाव बनाने के भी आरोप हैं। साथ ही जेसीबी चला कर वहां की सड़क, बाउंड्री और प्लाटिंग उखाड़ने और सामने की दीवार तोड़ने के भी आरोप है। अमिताभ ठाकुर ने इन्हें अत्यंत गंभीर बताते हुए इसकी उच्चस्तरीय जांच कर कर प्राप्त तथ्यों के आधार पर सोमेंद्र तोमर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किए जाने तथा उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की है।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय