Friday, May 3, 2024

अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी अतुल राघव को राष्ट्रीय सामाजिक गौरव पुरस्कार से किया सम्मानित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सोशल जस्टिस एंड वूमेन एंपावरमेंट बोर्ड ने आज शाम कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय सामाजिक गौरव पुरस्कार 2023 समारोह में अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी और ब्रांड एंबेसडर नगर निगम गाजियाबाद के अतुल राघव को सम्मानित किया। इस महत्वपूर्ण समारोह के दौरान, राघव को उनके योगदान और समाज में महिलाओं के प्रति उनकी दायरा-ए-कामी के लिए प्रस्तुत किया गया।

अतुल राघव, जिन्होंने भारत को अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो में गौरव प्राप्त कराया है, ने अपने खिलाड़ी जीवन के दौरान समाज में सामाजिक बदलाव के लिए सक्रिय भूमिका निभाई है। उन्होंने महिलाओं एवम समाज के प्रति उनकी सामाजिक सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए कई पहलू आगे बढ़ाए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल जस्टिस एंड वूमेन एंपावरमेंट बोर्ड के प्रमुख ने इस अवसर पर कहा, “आज हम गर्व से अतुल राघव को हमारे राष्ट्रीय सामाजिक गौरव पुरस्कार से सम्मानित कर रहे हैं। उन्होंने ताइक्वांडो के क्षेत्र में ब्रिलियंट प्रदर्शन किया है और साथ ही समाज के लिए एक मिसाल कायम की है। उनका योगदान हमारे समाज को एक सशक्त और समृद्ध दिशा में अग्रसर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।”

इस मौके पे सांसद अनुपम हाजरा, बोर्ड सोशल जस्टिस एंड वूमेन एंपावरमेंट के अध्यक्ष, भाजपा नेशनल सेक्रेटरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि एवम अन्य मुख्य अतिथि गण मौजूद थे। अतुल राघव ने इस पुरुस्कार का श्रेय अपने माता पिता, घर के हर एक सदस्य, अपने दोस्तो, अपने शिक्षकों, और हर उस इंसान को दिया जिन्होंने उनका आगे बढ़कर साथ दिया और मनबोल ऊंचा करा।

यह समारोह भारतीय समाज में सामाजिक इंसानियत को बढ़ावा देने और महिलाओं के प्रति समर्थन को बढ़ावा देने के लिए सोशल जस्टिस एंड वूमेन एंपावरमेंट बोर्ड के प्रयासों का हिस्सा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय