Thursday, May 9, 2024

दिल्ली एनसीआर का चर्चित स्क्रैप माफिया रवि काना से पूछताछ शुरू,क्‍या सफेदपोशों के नाम आ पाएंगे बाहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर का चर्चित स्क्रैप माफिया रवि काना को आज सुबह नोएडा पुलिस ने जेल से 5 दिन की कस्टडी रिमांड पर ले लिया। रवि काना से पुलिस की एक विशेष टीम पूछताछ कर रही है। रवि काना की मैनेजर काजल को भी पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है। रवि काना को पुलिस कस्टडी रिमांड पर आने के बाद उसके संरक्षकों की धड़कनें तेज हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कस्टडी रिमांड पर आये रवि काना से कुछ और राज उगलवाए जा सकते हैं। पुलिस सूत्र बताते हैं कि रवि के नेटवर्क से जुड़े कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार रवि काना को 26 अप्रैल को नोएडा पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से अपने हिरासत में लिया। उसकी पूर्व में थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में गिरफ्तारी हुई थी। थाईलैंड सरकार ने उसे भारत मे डिपोर्ट किया। उसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया था। 27 अप्रैल से जनपद गौतम बुद्ध की कोर्ट में पेश किया गया था।

 

 

वहां से न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। पुलिस अधिकारी के अनुसार इस दौरान नोएडा पुलिस ने उससे गहनता से पूछताछ की। उसने पूछताछ के दौरान कई आईपीएस ,आईएएस, अधिकारियों, ज्यूडिशरी से जुड़े लोगों, एसटीएफ के अधिकारियों, मीडिया जगत से जुड़े लोगों तथा कई नेताओं के नाम लिया है। रवि काना की पुलिस कस्टडी रिमांड मिलने के बाद अब उन लोगों की धड़कनें तेज हो गई है जो कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि के साथ मिलकर करोड़ों के वारे-न्यारे कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय