Sunday, May 19, 2024

भदोही में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। भदोही जिले के गोपीगंज नगर के अंजही महाल में शुक्रवार को कबूतर मंदिर के पास छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कबूतर मंदिर के पास छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में पिटाई से आक्रोशित दर्जन भर लोगों ने धावा बोलकर चार लोगों को लहुलुहान कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि भिखारीपुर के दो युवक अंजही मोहाल की ओर आ रहे थे। कबूतर नाथ मंदिर के पास छेड़खानी को लेकर भगवतपुर के कुछ युवकों से उनका विवाद हो गया, जिसमें उनकी पिटाई कर दी गई थी। पिटाई से आक्रोशित युवक गांव पहुंचे, जहां से लगभग दर्जन भर लोग केड़वरिया पहुंचे, जहां गुब्बारा आदि बेच रहे भगवतपुर के लोगों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लोगों ने इस दौरान चाकू का खुलकर प्रयोग किया। घटना में मोहम्मद तौफीक (29), आफताब आलम (16), वाजिद अली (16) व मोहम्मद रईस अंसारी (22) निवासी भगवतपुर घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी पर चौकी प्रभारी अस्पताल पहुंच गये थे। घायल पक्ष की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय