Sunday, April 28, 2024

प्रेमी की शादी रुकवाने थाने पहुंची प्रेमिका, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का लगाया आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र की गांव निवासी युवती अपने आरोपित प्रेमी की शादी रुकवाने बुधवार को थाने पहुंच गई। उसने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर सात वर्षों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। आरोपित प्रेमी के बहनोई पर भी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। युवती ने थाने में तहरीर देकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने थाना पुलिस को दी तहरीर में कहा कि क्षेत्र के ग्राम निवासी एक युवक सात वर्ष से उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता आ रहा है। दो दिन पहले तक आरोपित प्रेमी उसको फोन पर धोखे में रखकर शादी करने का आश्वासन देता रहा, लेकिन एक दिन पहले ही उसने युवती से बात करना बंद कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब वह उससे शादी न करके दूसरी जगह से शादी कर रहा है। युवती ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो उसने और उसके बहनोई ने जान से मारने की धमकी दी। किसी को बताने पर जान से मरवाने की बात कही। वहीं दोनों पक्ष के लोगों ने युवती को समझाने प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही।

गुरुवार को आरोपित प्रेमी की बरात दूसरी जगह जा रही है। प्रेमी से संपर्क नहीं होने पर युवती हताश होकर बुधवार को थाने पहुंची और युवक की शादी रुकवाने की पुलिस से गुहार लगाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय