Saturday, May 18, 2024

बरेली में छात्रा को शोहदों ने ट्रेन के आगे फेंका, हाथ पैर कटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित सीबीगंज क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को दो शोहदों ने ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे उसका एक हाथ और दोनों पैर कट गए। अस्पताल में भर्ती छात्रा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि अभी एक व्यक्ति पकड़ से दूर है।

इस प्रकरण में तीन लोगों को निलंबित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि घटना मंगलवार को बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से लौट रही थी। उसी दौरान कुछ युवकों ने उसका पीछा किया। इस घटना में छेड़छाड़ की भी बात सामने आ रही है।

छात्रा ने जब विरोध किया तो उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इससे छात्रा का एक हाथ और पैर कट गया। छात्रा लहूलुहान हालत में ट्रैक के पास पड़ी थी।

परिजनों को पता चला तो तुरंत पहुंचे और छात्रा को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले का मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया है। उसके बाद जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अस्तपाल पहुंचकर छात्रा का हालचाल लिया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि इस मामले अभी तक दो लोग गिरफ्तार हुए हैं। अभी एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक हलका दारोगा और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि ट्रेन के सामने फेंकने की घटना अनायास नहीं हुई, शोहदे उसे करीब दो महीने से रास्ते में रोककर परेशान कर रहे थे। आरोपियों के परिवार और पुलिस से की गई शिकायत पर भी कोई गौर नहीं दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय