Tuesday, May 21, 2024

लाइक और फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए नोएडा के युवक ने फेसबुक पर डाला ऑल आउट पीते हुए वीडियो, अलर्ट के बाद पुलिस पहुंची घर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने और साथ-साथ अपने फेसबुक पेज पर फॉलोअर्स और लाइक की संख्या बढ़ाने के लालच में एक युवक ने इतना बड़ा प्रैंक किया की आधी रात को पुलिस उसके घर पहुंच गई। उसको समझा-बुझाकर उसकी काउंसलिंग कर उसे उसके परिजनों के हवाले किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फेसबुक पर लाइक और फॉलोअर बढ़ाने के उद्देश्य से आत्महत्या करने संबंधी पोस्ट डालने वाले युवक (20) की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया सेल व थाना फेस-2 पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर युवक की तलाश की और काउंसलिंग करने के पश्चात समझा बुझाकर उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक, 25/26 अप्रैल की देर रात्रि करीब 12:45 बजे सोशल मीडिया सेल को डीजीपी मुख्यालय मीडिया सेल से एक वीडियो और मोबाईल नंबर प्राप्त हुए। विडियो में एक युवक उम्र करीब 20 वर्ष द्वारा ऑल आउट (मच्छर मारने का जहरीला द्रव) हाथ में लेकर उसको पीता हुआ देखा जा रहा है। उक्त वीडियो और मोबाईल नंबर प्राप्त होते ही सोशल मीडिया सेल द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस की गई, तो उसकी लोकेशन सेक्टर-87 के आस-पास मिली। जिसपर सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा तत्काल थाना प्रभारी फेस-2 को अवगत कराया गया।

देर रात्रि होने के कारण थाना फेस 2 पुलिस द्वारा अथक प्रयास करते हुए आसपास करीब 50 से अधिक लोगों से जानकारी करने के बाद पुलिस उस युवक का घर खोज लिया गया। जिसके बाद थाना प्रभारी फेस-2 द्वारा युवक से उपरोक्त पोस्ट करने के संबंध में जानकारी की गई। युवक द्वारा बताया गया की फेसबुक पर लाइक और फॉलोअर बढ़ाने के उद्देश्य से उसके द्वारा रील बनाते हुए ऑल आउट में पानी डालकर पीते हुए एक इमोशनल वीडियो तैयार करके सोशल मीडिया में रील बनाकर डाला गया था।

थाना प्रभारी फेस-2 द्वारा उक्त युवक की काउंसलिंग करते हुए उसे समझा बुझा कर उक्त युवक का मेडिकल परीक्षण कराते हुए उसे सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय