Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार, आठ गाड़ियां बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच ने वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। उनके कब्जे से चोरी की 8 गाड़ियां बरामद की गई है।

क्राइम ब्रांच ने दोनों शातिरों को इंदिरापुरम क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुनील उर्फ काला 8वीं फेल है। वह करीब 12 वर्षों से ऑटो चलाने का काम करता था। इसी दौरान वह सुनील, चांद और हाकिम मुल्ला के संपर्क में आया और गाड़ी चुराकर बेचने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनील के साथ पकड़ा गया आस मोहम्मद 8वीं पास है। वह गाड़ियों की डेंटिंग-पेंटिंग सीखकर सोनीपत में गैराज खोलकर काम कर रहा था। उसकी गैराज पर ही शहजाद और सुनील उर्फ काला से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद वह चोरी की गाड़ी लेकर आगे सप्लाई करने लगा।

पुलिस के मुताबिक सुनील उर्फ काला ने हाकिम, आस मोहम्मद, शहजाद, इस्माइल, रिंकू उर्फ नूर मोहम्मद का एक संगठित गिरोह बना रखा है। गिरोह दिल्ली-एनसीआर में मांग के अनुसार गाड़ी चुराकर आगे बेचने का काम करते था।

शातिर पहले रेकी करते हैं और फिर इलेक्ट्रोनिक डिवाइस (टैब) के माध्यम से नकली चाबी बना लेते थे। इसके बाद गाड़ी चुराकर नंबर प्लेट बदल देते थे और जीपीएस को काम करने से रोकने के लिए जैमर लगा देते थे। गिरोह पहले भी जेल जा चुका है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय