Monday, May 20, 2024

गाजियाबाद में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी के वाहन बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले की थाना कवि नगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी। जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। हालांकि इनका एक अन्य साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने हाल में ही उनके द्वारा चोरी किए गए 10 दुपहिया वाहन और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी विवेक चन्द्र ने बताया कि कवि नगर पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि एक वाहन चोर गैंग दिल्ली एनसीआर में बेहद सक्रिय है।सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और इस अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के करीब 20 वर्षीय प्रिंस और प्रदीप पुत्र चरण सिंह और करीब 22 वर्षीय गौरव सैनी पुत्र रमेश सैनी नाम के दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दिल्ली एनसीआर से हाल में ही चोरी किए गए 10 दो पहिया वाहन और अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त प्रिंस और प्रदीप ने बताया कि वह अपने साथी गौरव सैनी दिलशाद के साथ मिलकर सड़क किनारे खड़े दुपहिया वाहनों को टारगेट कर उनकी रेकी करने के बाद चोरी कर लिया करते थे और अपने साथी गौरव सैनी की मदद से दोपहिया वाहनों के पार्ट्स अलग-अलग कर बेच दिया करते थे। बेचने के बाद तीनों ही बराबर पैसा बांट लिया करते थे।प्रिंस ने बताया कि किसी को इनके इस गोरखधंधे का शक ना हो इसलिए दिलशाद मोटरसाइकिल मैकेनिक का कार्य भी करता था। प्रिंस नेम पुलिस की पूछताछ में बताया कि अभी तक यह लोग दिल्ली एनसीआर से वाहन चोरी की तमाम घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

 

डीसीपी ने बताया कि अभियुक्त गौरव सैनी पर इससे पहले भी गाजियाबाद में वाहन चोरी के कुल 9 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा प्रिंस और प्रदीप पर भी वाहन चोरी के पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। फिलहाल इनका एक अन्य तीसरा दिलशाद नाम का साथी फरार है।जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय