Thursday, September 19, 2024

लखनऊ में IPS की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत, हॉस्टल में मिला शव

लखनऊ। डॉ. राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में रविवार को संदिग्ध हालात में छात्रा की मौत हो गई। छात्रा के पिता आईपीएस और नेशनल एनआईआए दिल्ली में आईजी हैं। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव लेकर दिल्ली चले गए।

मूलरूप से नोएडा के रहने वाले आईपीएस संतोष रस्तोगी की 21 वर्षीय बेटी अनिका रस्तोगी लोहिया विवि से बीए एलएलबी (ऑनर्स) तृतीय वर्ष की छात्रा थी। वह विवि के गर्ल्स हॉस्टल के रूम नम्बर 124 में रहती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आशियाना इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि अनिका के साथ उसकी एक रूममेट थी। रात रूममेट कमरे में पहुंची तो भीतर से दरवाजा बंद था। उसने विवि प्रशासन को सूचना दी। जानकारी पर प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गये। दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे तो अनिका अचेत ​अवस्था में फर्श पर पड़ी थी। तुरंत उनको निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

देर रात पुलिस कमिश्नर समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी छानबीन की। परिजन रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर चले गये हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय