Sunday, May 12, 2024

रामपुर में 34 घंटे बाद IT की छापेमारी खत्म, अपने साथ ये सब ले गए अधिकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामपुर। रामपुर में 34 घंटे बाद आयकर विभाग की छापेमारी खत्म हो गई है। जहा 27 अक्टूबर शुक्रवार को फरहत अली के मुहल्ला नवाब गेट स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम ने धावा बोला था। फरहत अली लंबे समय से आजम खान के करीबी ठेकेदारों में शुमार होते हैं। कल से आयकर विभाग की टीम दस्तावेजों को खंगालने में जुटी थी। बताया गया कि अकेले फरहत अली के घर पर छापा नहीं पड़ा। आजम खान के कई और करीबियों को भी निशाना बनाया गया।

आपको बता दें कि लगभग 50 गाड़ियों में सवार होकर आयकर विभाग की टीम दिल्ली से रामपुर पहुंची थी। छापेमारी शुरू करने से पहले घर के आसपास सुरक्षा का पुख्ता प्रबंधन किया गया था। कार्रवाई के दौरान घर में लोगों की एंट्री पर रोक थी। घर से बाहर भी लोगों को नहीं निकलने दिया जा रहा है। आयकर विभाग की टीम सबसे पहले सपा नेता फरहत खान और शावेज खान के घर पहुंची। जेल जाने से पहले आजम खान के घर और ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी थी। अब आजम खान के करीबी लेखा जोखा की गड़बड़ी के शक में निशाने पर हैं। फरहत अली खान के घर पर आयकर विभाग की जांच पूरी हो चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्रवाई के बाद फरहत अली खान ने मीडिया को जानकारी दी उन्होंने बताया कि आयकर विभाग की टीम को जांच में 28000 रुपए और 20 लाख रुपये के गहने मिले हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय