Saturday, May 18, 2024

नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली में भूटानी, लॉजिक्स के ठिकानों पर आईटी रेड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा, दिल्ली और गाजियाबाद में भूटानी और लॉजिक्स ग्रुप के कई ठिकानों पर गुरुवार को आईटी रेड हुई। वित्तीय अनियमितताओं और टैक्स चोरी को लेकर रेड डाली गई है।

इन बिल्डर ग्रुप के अलग-अलग ठिकानों पर आईटी की कई टीम छापेमारी कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली में लॉजिक्स और भूटानी ग्रुप के कई अलग-अलग ठिकानों पर दिल्ली आईटी विभाग ने छापेमारी की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि वित्तीय गड़बड़ी और टैक्स चोरी से जुड़ा यह मामला है, जिसमें यह रेड डाली गई है। मिली जानकारी के मुताबिक करीब 10 से ज्यादा इन बिल्डरों के अलग-अलग ठिकानों पर आईटी की रेड की गई है।

आईटी की टीम ने लोकल पुलिस की मदद ली और सुरक्षा के साथ यह रेड ठिकानों पर डाली गई है। गुरुवार सुबह से शुरू हुई आईटी की रेड कब तक चलेगी, यह कह पाना काफी मुश्किल है।

नोएडा के सेक्टर-16 स्थित लॉजिक्स के कॉरपोरेट ऑफिस में भी आईटी विभाग की टीम छापेमारी कर रही है और एहतियात के तौर पर सुरक्षा को लेकर यहां पर लोकल पुलिस की मदद ली गई है। अंदर आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग कर उन्हें आने-जाने दिया जा रहा है और छापेमारी लगातार जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय