Sunday, May 19, 2024

शामली में दबंगों के खौफ से छूटा आईटीबीपी के जवान की बेटियों का स्कूल,पीड़ित जवान पहुंचा कलेक्ट्रेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में देश की रक्षा करने वाले आईटीबीपी के जवान का परिवार पड़ोसियों के आतंक से परेशान है। जहा दबंगों के आतंक और छेड़छाड़ के कारण फोजी की दो बेटियों ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया। आरोप है की पुलिस ने भी शिकायत के बाद कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके चलते कलेक्ट्रेट पहुंचे पीड़ित फौजी ने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देकर अपने और अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिसाढ़ निवासी एक फोजी कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहा उसने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह आईटीबीपी फोर्स में कार्यरत है और मौजूदा समय में चंडीगढ़ में तैनात है। जवान ने बताया की वह 45 दिन की छुट्टी बिताने के लिए अपने गांव आया था। जहा पीड़ित जवान को पता चला की उसका पड़ोसी कवरपाल और उसके अन्य परिजन बेवजह ही फौजी के परिवार को दबंगई दिखाते हुए परेशान करते है। फौजी ने बताया की दबंग पड़ोसी आए दिन उसके घर में ईंट पत्थर फेंकते है और विरोध किया जाता है तो लड़ाई झगडे पर उतारू हो जाते है। इसके अलावा घर के बाहर भी पीड़ित जवान के परिवार का उत्पीड़न किया जाता है, साथ ही उसकी दो नाबालिग बेटियों के साथ भी पड़ोसियों के लड़के के द्वारा छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की जाती है।

 

जिसके डर से अब जवान की दोनो बेटियों ने भी स्कूल जाना छोड़ दिया है। आरोप है की पीड़ित ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए है दबंगों द्वारा अब उन सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़े जाने की धमकियां दी जा रही है। आरोप है की पीड़ित जवान ने इसकी शिकायत लांख पुलिस चौकी पर भी की थी लेकिन पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके चलते दबंग पड़ोसियों के हौंसले बुलंदियों पर है। पीड़ित जवान की छुट्टियां भी आगामी 4 दिसंबर को समाप्त होने वाली है लेकिन अब उसे अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा का भय सता रहा है। पीड़ित फौजी ने जिला अधिकारी से उसकी अनुपस्थिति में उसके परिवार के लोगों की जान माल की सुरक्षा किए जाने व उसके परिवार का शोषण करने वाले दबंग पड़ोसियों पर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय