Sunday, April 28, 2024

शादी के बंधन में बंधे जैकी भगनानी-रकुल प्रीत, गोवा में हुई शाही शादी की तस्वीरें सामने आई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पिछले साल से ही बॉलीवुड में शादियों की धूम है। एक के बाद एक एक्टर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान जनवरी के पहले हफ्ते में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इसके बाद अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

रकुल और जैकी पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर डिनर डेट और सैर पर जाते देखा जाता था। अब उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने का फैसला कर लिया है। दोनों की शादी का समारोह बड़ी धूमधाम से किया गया है। उनकी शादी की पहली फोटो सामने आ गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फोटो में रकुल ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही सफेद हीरे की ज्वेलरी भी पहनी हुई है। इस ब्राइडल लुक में रकुल बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं जैकी ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इस पर एक खूबसूरत हीरे का हार रखा हुआ है। इस लुक में जैकी बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों का वेडिंग लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर जैकी और रकुल की तस्वीरों पर फैंस ने लाइक्स की बौछार कर दी है। कलाकारों ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

रकुल और जैकी की शादी का समारोह बेहद निजी तरीके से आयोजित किया गया है। उनकी शादी का समारोह गोवा में कुछ लोगों की मौजूदगी में हुआ। उनकी शादी की रस्मों में सिंधी और पंजाबी दोनों रीति-रिवाज निभाए गए।

शादी में शामिल हुए अभिनेता

रकुल और जैकी ने शादी में मुट्ठी भर परिवार और दोस्तों को आमंत्रित किया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मौजूद रहे। कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी ने शादी में डांस किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय