Saturday, May 11, 2024

शामली में सेल टैक्स विभाग की टीम ने गोदाम के बाहर डाला डेरा, मालिक लापता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में सेल टैक्स विभाग के द्वारा छापेमारी किए जाने का मामला सामने आया है। जहां पड़ोसी जनपद से आई सेल टैक्स विभाग की टीम सुबह 5:00 से एक गोदाम के बाहर डेरा डाले हुए हैं। लेकिन गोदाम का मालिक लापता है। लेकिन सेल टैक्स विभाग की टीम गोदाम के सामने ही नजर बनाए हुए हैं। जिससे सेल टैक्स चोरों में अफरा तफरी का माहौल है।

आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सलेक विहार का है। जहाँ मोहल्ले के ही रहने वाले नूर हसन का गोदाम है। बताया जा रहा है कि नूर हसन दिल्ली आदि राज्यों से किराने का सामान कपड़े जूते इत्यादि मंगवा कर जनपद में सप्लाई करता है। इसके संबंध में सेल टैक्स विभाग को सूचना मिली थी कि गोदाम मालिक द्वारा सेल टैक्स चोरी का माल मंगवाकर बेचा जाता है। जिससे राजस्व को बड़ी हानि होती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिसके बाद गुरुवार की करीब सुबह 5:00 जिला सहारनपुर, शामली सेल टैक्स विभाग की टीम में सलेक विहार में पहुंची और गोदाम मालिक के घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन गोदाम मालिक के परिजनों ने नूर हसन के घर में ना होने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लिया। जिसके बाद सेल टैक्स विभाग की टीमों ने नूर हसन के दोनों गोदाम के सामने डेरा डाल लिया है और लगातार गोदाम को खुलवाने का प्रयास कर रही है। जिसके लिए सेल टैक्स विभाग की टीम के द्वारा पुलिस विभाग की मदद भी ली जा रही है।

 

लेकिन पुलिस विभाग व सेल टैक्स विभाग की टीम को घंटे बीच जाने के बाद भी गोदाम मालिक का कुछ भी अता-पता नहीं है। वही सेल टैक्स विभाग की टीम गोदाम में छापेमारी कर पाती है या बैरंग ही वापस लौट जाएगी। यह देखने वाली बात होगी। वही सेल टैक्स विभाग की टीम के आने से जिले भर के सेल टैक्स चोरों में हड़कंप का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय