Thursday, July 25, 2024

जैकी भगनानी ने शेयर किया अपनी ‘डॉक्टर’ रकुल प्रीत का वीडियो, कहा- ‘बहुत इंटेलिजेंट है ये’

मुंबई। एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने शनिवार को अपनी ‘डॉक्टर’ पत्नी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने उनकी खाने की आदतों के बारे में बताया और उनकी समझदारी की तारीफ की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

21 फरवरी को गोवा में रकुल के साथ शादी के बंधन में बंधे जैकी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में रकुल वाइट टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने बाल खुले रखे हुए हैं।

 

वीडियो में रकुल ब्रेकफास्ट कर रही है और जैकी उनकी वीडियो बना रहे हैं। जैकी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वह चबा रही हैं और खा रही हैं,” जिस पर रकुल कहती हैं, “यह आपके मुंह में पेस्ट बना देगा।”

 

जैकी वीडियो के आखिर में कहते हैं, “बहुत इंटेलिजेंट है ये।” वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मेरी डॉक्टर रकुल प्रीत।”

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रकुल जल्द ही ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। वहीं बतौर निर्माता जैकी की अगली फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ और ‘मिशन लॉयन’ है। निर्माता के रूप में उनका पिछला प्रोजेक्ट अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर-‘बड़े मियां छोटे मियां’ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय