Friday, May 10, 2024

बीजेपी नेताओं से लगातार मिल रही जया प्रदा, स्वार विधानसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी की सियासत में हलचल है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है। इस बीच यूपी में अगले कुछ माह के अंदर दो सीटों पर उपचुनाव होने हैं। लेकिन इसके पहले उम्मीदवारों के नाम को लेकर चल रही अटकलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

फिलहाल बीजेपी नेता और अभिनेत्री जया प्रदा फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल मचा हुआ है। दरअसल, जया प्रदा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की है।  इसकी मुलाकात की तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तस्वीरों में जया प्रदा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के साथ नजर आ रही हैं। जया प्रदा ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, भारत के माननीय उपराष्ट्रपति धनखड़ जी को मिलकर नव वर्ष की और नवरात्रि की शुभकामनाएं दी।
हालांकि बीते दिनों में जया की बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ मुलाकात हुई है।

बीते महीने उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। तब उन्होंने तस्वीर साझा कर लिखा, आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से शिष्टाचार भेंट की। इसके बाद उन्होंने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मुलाकात की। तब तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जी से शिष्टाचार भेंट की।

इतना ही नहीं जया प्रदा ने यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात होली के आसपास हुई थी। बता दें कि इन मुलाकातों के बाद जया प्रदा के स्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा शुरू हो गयी है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय