Tuesday, September 17, 2024

जयंत चौधरी की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- बाबा के पास है बड़ा विजन

 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लखनऊ। जब कभी दो नेताओं के बीच मुलाकात होती है, तो राजनीतिक हलचल खुद ब खुद तेज हो जाती है। इसी तरह जब गुरुवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई, तो सूबे में राजनीतिक हलचल बढ़ गई। दोनों के बीच काफी देर तक मुलाकात हुई।

 

मुलाकात के बाद जब जयंत चौधरी से पत्रकारों ने सवाल किए, तो उन्होंने कुछ खास जानकारी तो नहीं दी, सिर्फ इतना कहा कि बाबा के पास उत्तर प्रदेश को लेकर बड़ा विजन है। जयंत चौधरी ने कहा, “हमारी मुलाकात अच्छी रही। हमने बाबा के साथ कई मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। उनके पास उत्तर प्रदेश के लिए बड़ा विजन है, जिसका फायदा आगामी दिनों में यहां के लोगों को होगा। हम लोग मिलकर प्रदेश के हित के लिए काम कर रहे हैं।“ जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि काफी लंबी मुलाकात हुई है, तो इस पर उन्होंने कहा, “यह लंबी मुलाकात नहीं है, बल्कि मैं कहूंगा कि संक्षिप्त मुलाकात है।

 

 

हमने ऐसे विषयों पर चर्चा की, जिसके लिए एक घंटा भी पर्याप्त नहीं रहेगा। हम तो चाहते थे कि और भी विषयों पर चर्चा हो, लेकिन समय के अभाव में ऐसा नहीं हो सका।” जयंत चौधरी से सवाल किया गया कि क्या उपचुनाव को लेकर भी आपकी मुख्यमंत्री से बात हुई। इस पर उन्होंने कहा, “हमने चुनाव पर बात नहीं की। हमने प्रदेश के लोगों के हित को लेकर बात की। उनके पास यूपी को लेकर बड़ा विजन है, उस पर बात की है। हम सभी अब उस विजन को जमीन पर उतारने की दिशा में काम करेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय