Friday, April 26, 2024

जयंत 28 मार्च को करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज, संजीव बालियान-चन्दन चौहान के समर्थन में करेंगे जनसभाएं !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह लोकसभा चुनाव के लिये अपने चुनावी अभियान की शुरुआत 28 मार्च को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से करेंगे।


पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने शुक्रवार को बताया कि श्री चौधरी 28 मार्च को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में दोपहर 12 बजे वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय के सामने स्थित मैदान में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने बताया कि इसी दिन दोपहर 1.00  बजे बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में हिन्दू इंटर कॉलेज मैदान चांदपुर बिजनौर में राजग प्रत्याशी चंदन सिंह चौहान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

31 मार्च को 11 बजे मुज़फ्फरनगर के शाहपुर में बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में और 2 बजे रोहटा में रालोद के राजकुमार सांगवान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

2 अप्रैल को कैराना लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में  ऊन में और 2 बजे बागपत की ढिकौली में राजकुमार सांगवान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

4 अप्रैल को 11 बजे बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में चरथावल में  और 2 बजे मोदीनगर के भोजपुर में राजकुमार सांगवान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


श्री दुबे ने कहा कि एक तरफ इण्डिया समूह अभी तक यूपी में प्रत्याशी तक नहीं ढूंढ पाया हैं और दूसरी तरफ रालोद ने प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है। पार्टी ने अपनी प्रदेश इकाई व सभी जिला, महानगर अध्यक्षों को राजग प्रत्याशियों के पक्ष में मजबूती से जुटने को कहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय