Tuesday, May 21, 2024

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को बताया हवा-हवाई नेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोमवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पर जोरदार निशाना साधते हुए उन्हें हवा-हवाई नेता बताया। उन्होंने कहा कि वे कुछ बोलते रहते हैं कि मीडिया में बने रहें।

जदयू प्रदेश कार्यालय में ललन सिंह से पत्रकारों ने नित्यानंद राय के जदयू में टूट के दावे वाले बयान के संबंध में पूछा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय हवा- हवाई नेता हैं। वे कुछ बोलते रहते हैं, जिससे मीडिया की चर्चा में रहें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जदयू अध्यक्ष ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वीरांगना झलकारी बाई जयंती के मौके पर पान, तांती और धानुक समाज के सदस्यों का सम्मेलन कराया था। लेकिन, कितनी भीड़ जुटी थी। जितने वक्ता थे, उतने ही श्रोता थे। इस बात को ही छिपाने के लिए नित्यानंद राय विवादित बयान दे रहे हैं, जिससे उस कार्यक्रम की चर्चा न हो।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी बात ही क्या करना। लोकसभा चुनाव में अपनी सीट को लेकर भाजपा से ‘बार्गेन’ में लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को कुशवाहा के आवास पर जाकर नित्यानंद राय ने मुलाकात की थी और बिहार की सभी सीटों पर जीत का दावा किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय