Saturday, May 18, 2024

नोएडा में कोतवाल के घर से लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नगदी चोरी, कानून व्यवस्था पर उठा सवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। आम जनता की कौन कहे अब नोएडा में कोतवाल भी सुरक्षित नहीं है। अज्ञात चोरों ने एक थाना प्रभारी के घर पर धावा बोलकर लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नगदी चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सूरजपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जनपद बुलंदशहर के महिला थाने में तैनात निरीक्षक रजनी वर्मा पत्नी किशन वर्मा ने  थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह देवला गांव में मकान बनाकर अपने परिवार  सहित रहती हैं। मौजूदा समय में वह  महिला थाना जनपद बुलंदशहर में तैनात है। पीड़िता के अनुसार 21 मार्च को उनके पति और बच्चे जनपद बुलंदशहर उनके पास रहने के लिए आए थे। एक अप्रैल को जब वे लोग नोएडा वापस आए तो उन्होंने देखा कि देवला गांव स्थित उनके मकान का ताला टूटा हुआ है। उनकी अलमारी और डबल बेड के अंदर रखे गए सारे सामान को चोरों ने उलट-पुलट कर अस्त व्यस्त कर दिया है।
उनके घर में रखे हुए सोने का 60 ग्राम का सेट, 15 ग्राम की सोने की चेन, एक जोड़ी सोने के झुमके, सोने की 10 ग्राम की एक अन्य चेन, चांदी की पायल, लक्ष्मी गणेश की चांदी की मूर्ति, चांदी के सिक्के, कार का ऑडियो सिस्टम, कपड़े, 50 हजार रुपए नगद आदि चोरी कर लिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से चोरों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय