Monday, April 22, 2024

नोएडा में स्कॉर्पियो कार ने सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को कुचला, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव स्थित शराब के ठेके के पास अपनी कार के बाहर खड़े व्यक्ति को अज्ञात स्कॉर्पियो कार चालक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि एक अप्रैल की देर रात को ग्रेटर  नोएडा के कैलाश अस्पताल से मेमो प्राप्त हुआ। उसमें गोकुल प्रसाद शर्मा पुत्र विजय आनंद शर्मा उम्र 44 वर्ष निवासी बीटा- दो के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में पता पाया गया कि मृतक साकीपुर गांव में स्थित शराब के ठेके के पास सर्विस रोड पर अपनी कार के पास खड़े थे,तभी एक अज्ञात स्कॉर्पियो कार के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हे टक्कर मार दिया। इस घटना में  गंभीर रूप से घायल गोकुल प्रसाद शर्मा को उनके परिचितों ने उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी कि  शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय