Wednesday, April 17, 2024

ग्रेटर नोएडा में हाई राइज से गिर कर घरेलू सहायिका की मौत,सोसाइटी में मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका बिल्डिंग से नीचे गिर गई। उसने आत्महत्या की है या फिर उसके गिरने में कोई और वजह है, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। सैकड़ों लोग अपने-अपने फ्लैट से निकलकर नीचे पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 साल की एक घरेलू सहायिका आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई।

 

कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। शव को कब्जे में लिए गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

 

इस घटना के बाद युवती की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि वह और उनकी बेटी एक साल से यहां पर काम कर रही थी। हम दोनों यहां पर काम करते हैं और साथ में आते-जाते हैं।

 

वह आगे कहती हैं कि घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था। सुबह 8:14 बजे हम सोसाइटी में आए थे। सुबह करीब 9:30 बजे 804 नंबर फ्लैट से फोन कर बताया कि तुम्हारी बेटी गिर गई है।

 

मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है। उसके कपड़े फटे हुए हैं। मां का यह भी आरोप है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय