Thursday, September 19, 2024

फोन करने पर ईओ ने भाजपा नेता को जमकर हड़काया, बोले ईओ नहीं करता जनता के काम, शिकायत कर लो, जो होता है करवा लेना

शामली: जनपद में भाजपा नेता में सभासद राजीव गोयल को ईओ नगर पालिका शामली रामेंद्र सिंह को फोन करना महंगा पड़ गया…फोन पर ही ईओ ने भाजपा नेता को जमकर हड़काया और कहा कि नहीं करता जनता के काम, किसी का गुलाम नहीं हूं, जो होता है कर लो, किसी से मेरा बाल भी बांका नहीं होगा। इससे ज्यादा भी ईओ भाजपा नेता को खरी -खोटी सुनाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जब पीड़ित सभासद ने अपने साथ हुई बदतमीजी की बात को अन्य भाजपा सभासदों को बताई तो उनमें रोष व्याप्त हो गया, उन्होंने प्रेस वार्ता कर ईओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की और कहा कि यदि ईओ के विरुद्ध कार्यवाही नहीं होती तो, वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

 

दरअसल आपको बता दे कि यह मामला शामली नगर पालिका परिषद का है। यहां पर वार्ड नंबर 25 से भाजपा नेता राजीव गोयल निर्विरोध सभासद निर्वाचित हुए थे। उन्होंने शुक्रवार को यह नगर पालिका शामली ईओ रामेंद्र सिंह को फोन किया और पूछा कि आप कहां है। इतना सुनते ही और रामेंद्र सिंह भाजपा नेता पर भड़क गए और कहा कि मैं गुलाम नहीं हूं जो तुम्हें बताऊं कि मैं कहां हूं, ईओ साहब यही नहीं रुके, उन्होंने भाजपा नेता को जमकर खरी खोटी सुनाई और कहा कि मेरी शिकायत कर लो तुमसे मेरा बाल भी बांका नहीं होगा और नहीं करता जनता के काम, जो होता है कर लो।

 

 

जब ईओ के द्वारा भाजपा नेता से बदतमीजी की बात अन्य भाजपा सभासदों को पता लगी तो उन्होंने ईओ के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया और प्रेस वार्ता कर ईओ के विरुद्ध कार्यवाही की मांग कर डाली…साथ ही कहा कि अगर ईओ नगर पालिका शामली रामेंद्र सिंह पर कार्यवाही नहीं हुई तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे। भाजपा नेता राजीव गोयल व तो रामेंद्र सिंह के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी भाजपा सदस्यों ने वायरल कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय