Thursday, May 9, 2024

झांसी में सिपाही बनने का सपना रह गया अधूरा, छात्रा नहर में डूबी, शव बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। झांसी की एक लड़की का सिपाही बनने का सपना मन में संजोए संसार से विदा हो गई। उसका खाकी वर्दी पहनने का सपना अधूरा ही रह गया। उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही बीए की छात्रा बीते रोज नहर में डूब गई।

झांसी के चिरगांव थानाक्षेत्र के ग्राम छिरौना की रहने वाली बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा राखी बीती शाम नहर में पूजा के फूल विसर्जित करने के लिए आई थी। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण वह नहर में गिर गई। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़की को खोजने का प्रयास शुरु कर दिया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद बीती देर रात किशोरी की लाश बरामद हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नहर में डूबी किशोरी राखी के भाई रविंद्र ने शुक्रवार को बताया कि राखी बीए की पढ़ाई कर रही थी। वह परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी और रास्ते में नहर पर पूजा के फूल विसर्जित के लिए रुक गई थी। इस दौरान उसका पैर फिसल गया। तैरना न जानने की वजह से वह नहर में डूब गई। रविंद्र ने बताया कि उसकी बहन पढ़ने में बहुत तेज थी। वह पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसका सिपाही बनने का सपना था। जल्द ही होने जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा का फॉर्म भी उसने भरा था। लेकिन, अब उसका यह सपना अधूरा उसके साथ ही समाप्त हो गया।

24 घंटे बाद मिली लाश

पुलिस और एसडीआरएफ की टीम 24 घंटे तक नहर में लड़की को खोजते रहे। करीब 24 घण्टे बाद बीती देर रात राखी की लाश बरामद हो सकी। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बीए की छात्रा राखी के नहर में डूबने का मामला सामने आया था। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद लड़की की शव को खोज निकाली है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय