Sunday, May 19, 2024

जिया शंकर ने एलविश को पिलाया साबुन वाला पानी, ट्विटर पर भड़के फैंस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रियलिटी शो बिग ‘बॉस ओटीटी सीजन-2’ में अब एक ऐसी हरकत हुई है, जिससे दर्शक और एल्विश यादव के प्रशंसक नाराज हो गए हैं। नाराज फैंस ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इस बार नेटिजेंस ने जिया शंकर को खूब खरी खोटी सुनाई है।

‘बॉस ओटीटी सीजन-2’ के प्रतियोगी एल्विश यादव ने अभिनेत्री जिया शंकर से पीने के लिए पानी मांगा, तो वह उसके लिए एक गिलास पानी भी ले आई। इस बार उसने साधारण मानवता के बारे में भी नहीं सोचा। जिया ने एल्विश के पानी के गिलास में हैंडवॉश मिलाया। एल्विश यादव को इस बात का अंदाजा नहीं था और उन्होंने धीरे-धीरे आधा गिलास पानी पी लिया, लेकिन बाद में उन्हें ध्यान आया कि पानी में कुछ मिला हुआ है। उन्हें यह भी पता चला कि इसमें साबुन मिलाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने जिया को सामने बुलाया और पूछा कि आखिर पानी में क्या मिलाया गया है। हालांकि जिया ने कुछ भी मानने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, इससे कुछ मिनट पहले उसने अविनाश को बताया था कि उसने एल्विस को पीने के लिए साबुन का पानी दिया था और ज़ोर से हंसी थी। हालांकि, यह सब करने के बाद एल्विश यह देखकर नाराज हो गया कि जिया ने अपनी गलती नहीं मानी। हालांकि, जिया ने अपना बचाव करना जारी रखा और खुद को और अधिक मुसीबत में पाया।

‘बॉस ओटीटी सीजन-2’ के घर के अन्य प्रतियोगियों बबीका धुर्वे से लेकर अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी तक सभी ने एल्विश यादव के लिए अपना समर्थन दिखाया है। जब सभी ने जिया को खरी-खोटी सुनाई तो उसने अपनी गलती मानी। एल्विस के प्रशंसक अब गुस्से में हैं और ट्विटर पर जिया की आलोचना कर रहे हैं। इस मामले के बाद अब ट्विटर पर ‘शेम ऑन जिया’ ट्रेंड कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय