Saturday, May 18, 2024

मुख्यमंत्री और नेताओं के खिलाफ बोलता था पत्रकार, त्रिपुरा के पत्रकार को बंगाल से किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अगरतला। त्रिपुरा पुलिस ने शुक्रवार को पत्रकार सैकत तालापात्रा को अपने ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से मुख्यमंत्री माणिक साहा, उनके परिवार के सदस्यों और कई अन्य राजनेताओं को बदनाम करने के आरोप में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर से गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि त्रिपुरा पुलिस अपराध शाखा की एक टीम ने सैकत तालापात्रा को सोदपुर के मुरागाछा में एक किराए के घर से गिरफ्तार किया और उसे फ्लाइट से अगरतला ले आई। सैकत तालापात्रा के खिलाफ त्रिपुरा के कई पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले कुछ वर्षों के दौरान, सैकत तालापात्रा ने अपने यूट्यूब और फेसबुक चैनलों के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, टिपरा मोथा पार्टी (टीएमपी) सुप्रीमो प्रद्योत बिक्रम माणिक्य देब बर्मन, कांग्रेस नेता सुदीप रॉय बर्मन और कई अन्य राजनेताओं को भी बदनाम किया था।

एक मामले में त्रिपुरा की अदालत से जमानत मिलने के बाद, वह कोलकाता गए और जांच अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया, जिससे अदालत को पिछले साल तालापात्रा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करना पड़ा।

2021 के बाद से, त्रिपुरा पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए कई बार कोलकाता गई थी, लेकिन तालापात्रा फरार था। वह नियमित आधार पर राज्य के राजनेताओं की निंदा करता रहा।

सैकत तालापात्रा त्रिपुरा सरकार के पूर्णकालिक शिक्षक थे। लेकिन, कर्तव्य में लापरवाही के कारण उन्होंने अपनी नौकरी खो दी। उन्होंने 2020 से पहले एक स्थानीय टेलीविजन चैनल के प्रमुख एंकर के रूप में भी काम किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय