Saturday, May 18, 2024

न्यूजक्लिक की पूर्व महिला कर्मचारी से पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची केरल, मोबाइल और लैपटॉप किया जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुवनंतपुरम। न्यूजक्लिक की जांच के बीच, दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम मीडिया संगठन की एक पूर्व महिला कर्मचारी से बयान लेने के लिए केरल के पथानामथिट्टा जिले के कोडुमोन में पहुंची। पुलिस ने महिला का मोबाइल और लैपटॉप भी ले लिया है।

केरल पुलिस को सूचना देने के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम अनुषा पॉल के घर पहुंची। पिछले हफ्ते अपने पैतृक घर पहुंची अनुषा पॉल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”दिल्ली पुलिस ने उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया और उनकी बैंक डिटेल के बारे में पूछा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली निवासी अनुषा पॉल ने कहा, ”मुझसे पूछा गया कि क्या मैं किसी माकपा नेता को जानती हूं। इस पर मैंने कहा हां, क्योंकि मैं माकपा युवा शाखा की सदस्य हूं। लैपटॉप और मोबाइल मेरा था, न्यूज़क्लिक का नहीं था। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मुझसे कहा कि बेहतर होगा कि मैं दिल्ली लौटूं और उनके सामने पेश होऊं।”

न्यूजक्लिक के खिलाफ केस गुप्त खुफिया जानकारी के बाद दर्ज किया गया। आरोप है कि कथित तौर पर देश के हितों के प्रति शत्रुतापूर्ण व्यक्तियों और संस्थाओं द्वारा विदेशी धन को अवैध रूप से भारत में लाया गया था। कथित तौर पर इन फंडों का उद्देश्य देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बाधित करना था।

आरोप लगाया गया है कि पीपीके न्यूजक्लिक स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने अप्रैल 2018 से शुरू होकर, पांच साल की छोटी अवधि में वर्ल्डवाइड मीडिया होल्डिंग्स एलएलसी, यूएसए और अन्य संस्थाओं से करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी वाली विदेशी धनराशि प्राप्त की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय