Thursday, May 9, 2024

काशी के पत्रकारों ने उत्पीड़न के खिलाफ उठाई आवाज, पीएम मोदी दफ्तर पर करेंगे प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। देश भर में पत्रकारों के उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए काशी पत्रकार संघ ने हाल ही में एक पोर्टल के पत्रकारों पर पुलिस कार्रवाई की कड़ी निंदा की है।

रविवार को पराड़कर स्मृति भवन के आरआर खाडिलकर कक्ष में काशी पत्रकार संघ के सदस्यों की आपात बैठक में एक स्वर से पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर रोक लगाने और पत्रकारों की सुरक्षा की मांग की गई। बैठक में उपस्थित पत्रकारों की राय थी कि पोर्टल के पत्रकारों पर कार्रवाई अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है। पत्रकारों के जब्त लैपटॉप, मोबाइल तथा पत्रकारिता के लिए उपयोग में लाए जाने वाले अन्य उपकरणों को उन्हें तत्काल लौटाने की मांग की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तय हुआ कि इस संबंध में आगामी 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे वाराणसी के पत्रकार, प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय (जवाहर नगर कालोनी) पर प्रदर्शन करके ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित ज्ञापन के साथ देश की राष्ट्रपति, सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को भी मामले में हस्तक्षेप कर कार्रवाई किए जाने संबंधी अनुरोध पत्र प्रेषित करने का निर्णय लिया।

काशी पत्रकार संघ ने जिले के सभी पत्रकार संगठनों व पत्रकारों से अपील की है कि 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे गुरुधाम कालोनी चौराहा पर एकत्रित होकर अपनी एक जुटता प्रदर्शित करें। बैठक की अध्यक्षता सुरेन्द्र नारायण तिवारी व संचालन महामंत्री अखिलेश मिश्र ने किया। बैठक में प्रदीप कुमार, विकास पाठक, राजनाथ तिवारी, सुभाष चन्द्र सिंह (पूर्व अध्यक्ष), एके लारी, राजेश राय, गोपाल मिश्र, आर संजय, कैलाश यादव, राकेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय