Saturday, June 15, 2024

जौनपुर में महिला को घसीट कर ईंट पत्थर से पीटने का विडियो वायरल,पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार, कठोर कार्रवाई की मांग

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र अंतर्गत लेवरुवा गांव में एक महिला को घसीटकर ईंट पत्थर से मारने का विडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विडियो में किस तरह से दो युवक एक महिला को जमीन पर घसीट कर ईंट पत्थर से ताबड़तोड़ पीट रहे हैं। महिला चीख चिल्ला कर अपनी जान की दुवाई मांग रही है,इसके बाबजूद दोनों युवक बेरहमी से महिला की पिटाई कर रहे हैं। महिला के पिटाई का विडियो देख हर कोई दंग है। हालांकि वायरल वीडियो 24 मई का बताया जा रहा है। पीट रही महिला का नाम किरण देवी पत्नी गुड्डू जैसवार है। महिला को पीट रहे युवक का नाम पवन कुमार व संतोष कुमार पुत्र हरिलाल बताया जा रहा है। जिसके संबंध में चंदवक थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेवरूवा निवासी पीड़ित महिला किरण देवी ने शुक्रवार को जनपद मुख्यालय पहुंच पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा को शिकायती पत्र सौंप विपक्षी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

महिला ने शिकायती पत्र में लिखा कि गांव के ही मनबढ़ लोग आए दिन अनायास ही विवाद करते रहते हैं। विगत 24 मई को अकेला पाकर भद्दी भद्दी गाली देते हुए जमीन पर गिराकर ईंट पत्थर से पीटकर घायल कर धमकी दिए कि कोई शिकायत की तो पूरे परिवार को जान में मार देंगे।जिसको लेकर विपक्षियों के खिलाफ शिकायत की गई, मगर पुलिस द्वारा कोई कठोर कार्यवाही न किए जाने के कारण आज भी लोग खुलेआम घूम रहे हैं।

महिला ने शिकायती पत्र में लिखा कि विपक्षी पूर्व में भी कई बार परिवार पर प्राणघाती हमला कर चुके हैं, जिसको लेकर परिवार बहुत खबराया व डरा हुआ है। अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने संबंधी विडियो को संज्ञान में लेते हुए उपरोक्त दबंग व मनबढ़ लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय