Sunday, May 19, 2024

राजस्थान में तीन दलितों को कुचलने के मामले की जांच के लिए जेपी नड्डा ने बनाई सांसदों की कमेटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के नागौर में तीन दलितों को बर्बरतापूर्ण ढंग से कुचलने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घटना की जांच के लिए पार्टी के सांसदों की एक कमेटी का गठन किया है।

भाजपा के चार सांसदों की कमेटी जल्द ही घटनास्थल का दौरा कर अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष नड्डा को सौंपेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने जांच समिति के गठन को लेकर बयान जारी कर बताया, “भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुचामन, नागौर, राजस्थान में तीन दलितों को बर्बरतापूर्ण ढंग से कुचलने पर गहरा दुख व्यक्त किया है, जिसमें दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी तथा एक व्यक्ति अस्पताल में जीवन की जंग लड़ रहा है। राज्य में ऐसी जघन्य हत्याएं, दलित उत्पीड़न, महिलाओं पर दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे अत्याचार एवं जंगलराज चरम पर है तथा कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।”

सिंह ने आगे बताया कि, “राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उपरोक्त घटना की जांच के लिए पार्टी के संसद सदस्यों की एक समिति का गठन किया है, जो घटनास्थल का दौरा करेगी तथा अपनी रिपोर्ट शीघ्र ही राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी।”

भाजपा सांसदों की इस जांच कमेटी में उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी एवं राज्यसभा सांसद बृजलाल, राज्यसभा सांसद कान्ता कर्दम, लोकसभा सांसद रंजीता कोली और राज्यसभा सांसद सिकन्दर कुमार को शामिल किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय