Monday, May 20, 2024

पुलिस ने गोकशी करने के प्रयास में लगा 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ में घायल, दरोगा को भी लगा गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की थाना नागल पुलिस ने गोकशी का प्रयास नाकाम करते हुए गोकशों के साथ मुठभेड़ में कुख्यात गोकश और 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर फरमान उर्फ बिल्ला पुत्र अब्दुल रहीम निवासी ग्राम पांडोली को टांग में गोली मारकर घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने  बताया कि आज बड़े तड़के गिरफ्तार अभियुक्त फरमान अपने एक अन्य साथी के साथ थाना नागल के ग्राम गांगनौली के जंगल में गौकशी करने के प्रयासों में लगा था कि सूचना मिलने पर नागल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम को नजदीक आता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश फरमान घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं दरोगा ओमेंद्र मलिक के दाहिने बाजू में बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली लग गई। बदमाश का दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से गाय को सही सलामत बरामद कर लिया। फरमान ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथियों के साथ जंगलों में घूम रहे गाय-बछड़ों को पकड़कर उनको काटकर उनका मीट महंगे दामों पर बेचते हैं। आज भी वह इसी काम में लगे थे। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में दस मुकदमें दर्ज हैं और गौकशी के ही एक मामले में वह थाना रामपुर पुलिस की तरफ से वांछित भी चल रहा था। ध्यान रहे जिले में पिछले एक सप्ताह के दौरान जिले की विभिन्न थानों की पुलिस ने गौकशी के कई मामले रोके हैं और कई मामलों में गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

यह अलग बात है कि इतनी सख्ती होने के बावजूद एक समुदाय है जो किसी भी सूरत में कानून का पालन करने को तैयार नहीं है। पुलिस के उच्चाधिकारियों का कहना है कि पुलिस किसी भी सूरत में गौकशी नहीं होने देगी और कठोर से कठोर कार्रवाई करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय