Friday, September 20, 2024

सोनिया, राहुल और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है सनातन धर्म का अपमान – जेपी नड्डा

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सनातन धर्म के अपमान को सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा बताया है। उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन से यह सवाल पूछा है कि मोहब्बत की दुकान के नाम पर सनातन धर्म के खिलाफ नफरत का सामान क्यों बेचा जा रहा है?

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी आईएनडीआईए गठबंधन को आईएनडीआई गठबंधन बोलते हुए मंगलवार को एक्स (पहले ट्विटर) कर यह आरोप लगाया कि,
“आईएनडीआई गठबंधन की मुम्बई बैठक के दो दिन बाद उदयनिधि स्टालिन का बयान आना, फिर प्रियांक खड़गे का सनातन पर आघात और आज डीएमके के मंत्री द्वारा ये स्वीकार करना कि आईएनडीआई गठबंधन का गठन ही सनातन धर्म के विरोध में किया गया था, यह सोनिया गांधी, राहुल और कांग्रेस की एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नड्डा ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए आगे कहा, “कांग्रेस और आईएनडीआई गठबंधन को इस बयान पर अपना मत स्पष्ट करना चाहिए, इनको बताना चाहिए कि क्या संविधान में किसी धर्म के बारे में आपत्तिजनक बयान देने का अधिकार है?

आईएनडीआई गठबंधन के लोगों को क्या संविधान के प्रावधानों की जानकारी नहीं है?

आईएनडीआई गठबंधन, कांग्रेस, सोनिया और राहुल बताएं मोहब्बत की दुकान के नाम पर सनातन धर्म के खिलाफ नफरत का सामान क्यों बेचा जा रहा है ?”

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि, “यह नफरत का मेगा मॉल सिर्फ सत्ता के लिए है- बांटो और राज करो।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय