Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले को जज ने दोषी करार दिया, सुनाई 3 साल की सजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शासकीय अधिवक्ता राजीव शर्मा ने बताया कि 11 जुलाई 2020 को पुलिस खतौली रोड स्थित राजवाहे  पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक ने तमंचे से पुलिस पर फायर किया था। मीरापुर थाना क्षेत्र में पुलिस पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपी ने अदालत में जुर्म स्वीकार कर लिया। दोष सिद्ध होने पर अदालत ने तीन साल के कारावास की सजा सुनाई है। अपर जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या-14 की पीठासीन अधिकारी रीमा मल्होत्रा ने फैसला सुनाया।

शासकीय अधिवक्ता राजीव शर्मा और सहायक शासकीय अधिवक्ता किरणपाल कश्यप ने बताया कि 11 जुलाई 2020 को मीरापुर थाने की पुलिस खतौली रोड स्थित रराजवाहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो युवक ने तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया था। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जनकपुरी निवासी करण बताया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया और आरोप पत्र दाखिल किया। प्रकरण की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या-14 में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। अदालत ने उसे तीन साल, तीन माह और 14 दिन के कारावास व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई। अर्थदंड नहीं देने पर 10 दिन का कारावास भुगतना होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय