Saturday, May 18, 2024

कांग्रेस ने तेलंगाना के लिए 45 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, अज़हरुद्दीन, बंदी रमेश और मधु गौड़ यास्खी को जगह मिली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक के कुछ घंटे बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 45 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में क्रिकेटर से नेता बने मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम भी शामिल है।

कांग्रेस ने पार्टी मुख्यालय में सीईसी की बैठक आयोजित करने के बाद दूसरी सूची जारी की। बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में सोनिया गांधी, केसी वेणुगोपाल, ए रेवंत रेड्डी, सांसद उत्तम रेड्डी और माणिक राव ठाकरे के अलावा अन्य नेता शामिल हुए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बैठक ढाई घंटे से ज्यादा समय तक चली। पार्टी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन को जुबली हिल्स से, बंदी रमेश को कुकटपल्ले से, मधु गौड़ यास्खी को लाल बहादुर नगर से और श्रीनिवास रेड्डी को पलेयर पोंगुलेटी विधानसभा सीटों से चुनावी मैदान में उतारा है।

कांग्रेस ने खम्मम विधानसभा सीट से तुमल्ला नागेश्वर राव और सेरिलिंगमपल्ली से माधापुर के तीन बार के पार्षद वी. जगदीश्वर गौड़ को चुनावी मैदान में उतारा है। वी. जगदीश्वर गौड़ 17 अक्टूबर को सत्तारूढ़ बीआरएस छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

15 अक्टूबर को कांग्रेस ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 55 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 30 नवंबर को होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय