Sunday, May 12, 2024

सवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट बस में उठीं आग की लपटें, बड़ा हादसा टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में शनिवार रात्रि चलती प्राइवेट बस में आग लग गई और गाड़ी के अंदर धुआं भर गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आनन-फानन में बस से सवारियों को सुरक्षित बाहर निकलवा कर आग पर काबू किया। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा। गनीमत रही कि सभी सवारी सुरक्षित रही।

संगम ट्रवेल्स की एक प्राइवेट बस शनिवार रात्रि 8 बजे के लगभग मुरादाबाद से सवारियां लेकर टांडा के लिए रवाना हुई थी। बताया गया कि बस में चालक कंडक्टर समेत करीब 46 लोग सवार थे। बस जैसे ही रामपुर दौराहा से टांडा रोड पर आगे बढ़ी उसमें धुआं उठाना शुरू हो गया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते बस और उसके आसपास के इलाका धुएं से भर गया। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही एफएसओ ज्ञान प्रकाश शर्मा दो दमकल वाहन और फायर फाइटर्स की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एफएसओ ने बताया कि उनकी टीम ने एक-एक करके सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला। बाद में फायर ब्रिगेड ने पानी डाल कर आग बुझाई। बस के फर्स के नीचे से आग लगी थी।

एफएसओ के अनुसार आग लगने का सही कारण पता नहीं चल सका है। इसकी जांच की जा रही है। उधर संगम ट्रेवेल्स के बस संचालक मोहम्मद इलियास ने बताया कि वायरिंग में आग लगी थी। राहत की बात यह रही की सभी लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि आग से कितना नुकसान हुआ है इसका पता बस को मेंटेन कराने पर ही लग सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय