Saturday, May 11, 2024

प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया जूनियर इंजीनियर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, भाईयों के साथ मिलकर पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच । सरकारी आवास पर प्रेमिका के साथ पांच दिनों से रंगरेलियां मना रहे जूनियर इंजीनियर को उसकी पत्नी ने बुधवार को रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने भाईयों के साथ पति की जमकर पिटाई कर दी। प्रेमिका से भी उसकी नोकझोंक हुई। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के काछिन टोला निवासी विजयलक्ष्मी महिला सहायक अध्यापक और उसकी तैनाती श्रावस्ती जनपद के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में है। उसका पति रवि मौर्या बहराइच में सिंचाई विभाग में जूनियर

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंजीनियर पद पर तैनात है। दम्पति कोतवाली देहात स्थित नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं।

गर्मी की छुट्टी पर पत्नी मायके रायबरेली गई हुई थी। पत्नी के घर से जाने के बाद रवि मौर्या ने झांसी से अपनी प्रेमिका को बुला लिया। जूनियर इंजीनियर अपनी प्रेमिका के साथ पांच दिनों से रह रहा था। इसकी भनक किसी तरह पत्नी को लगी तो वह अपने भाई और चाचा के साथ बहराइच पहुंच गई।

कोतवाली में जानकारी देने के बाद महिला पुलिस के साथ सरकारी आवास पहुंची, जहां उसका पति युवती के साथ मौजूद था। उसकी यह हरकत को देखकर सभी ने जूनियर इंजीनियर रवि मौर्या की जमकर पिटाई कर दी। जूनियर इंजीनियर को उसके सालों ने जमकर पीटा। इसके बाद मामला कोतवाली देहात पहुंचा। यहां पर पुलिस ने पति-पत्नी को समझाया बुझाया, जिसके बाद दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय