Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में पुलिस का छापा, स्पा सेंटर में देह व्यापार करते कई गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने जयपुरिया मॉल में स्थित स्पा सेन्टर पर बुधवार को छापा मारकर अनैतिक धंधे में लिप्त सात महिलाओं को रेस्क्यू कराया है। पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चला रहे दो मालिकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति के युवक-युवतियों को पकड़ा है। साथ ही आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना इंदिरापुरम इलाके के जयपुरिया मॉल में स्थित स्पा सेंटर में पुलिस को अनैतिक देह व्यापार के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा छापेमारी में कुछ व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। स्पा सेंटर के दो मालिकों को हिरासत में लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि जयपुरिया मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल उन्होंने पुलिस फ़ोर्स के साथ छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटर में कुछ व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में मिले और कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

उन्होंने बताया कि स्पा सेन्टर के दो मालिकों को हिरासत में लिया गया है। कुल 07 महिलाओं को रेस्क्यू कराया गया है जिनकों जबरन इस व्यापार में धकेला गया था। स्पा मालिकों के विरुद्ध इम्मोरल ह्यूमन ट्रेफकिंग प्रीवेंशन एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। अभियोग पंजीकृत अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय