Friday, April 26, 2024

कैराना में सपा प्रत्याशी इकरा हसन ने किया मतदान,कही ये बड़ी बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी इकरा हसन ने कैराना की जैन धर्मशाला में पहुंचकर मतदान किया। सपा प्रत्याशी ने मतदान केंद्रो पर धीमी गति से हो रहे मतदान पर नाराजगी भी जाहिर की।

समाजवादी पार्टी की कैराना लोकसभा सीट से प्रत्याशी इकरा हसन का कहना है कि कैराना लोकसभा में सभी जगह चुनाव ठीक प्रकार से चल रहा है। खामोशी से लोग सरकार के विरोध में मतदान कर रहे हैं। उनके अंतर मतदान करने का एक जुनून है और उसे खामोशी के अंदर एक तूफान इकरा हसन का कहना है कि उनके लोकसभा क्षेत्र में कुछ जगह से मशीन खराब होने की शिकायत मिली है उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग तक पहुंचती है उन्होंने मांग की की जितना समय बर्बाद हुआ है मतदाताओं को अतिरिक्त समय दिया जाना चाहिए।

 

उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वह ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और चुनाव प्रतिशत रसूलपुर गांव में विगत 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में 94% मतदान हुआ था। लेकिन इस बार में सभी लोग भाजपा से नाराज हैं इस वजह से उन्होंने चुनाव उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पर का नारा बेफिजूल है इस नारे में किसी तरह का कोई दम नहीं है वह भेदभाव के आधार पर चुनाव जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास में काम करने का कोई प्रमाण नहीं है वह केवल भेदभाव की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सीट पर उनकी जीत पक्की है लेकिन कितनी वोटो से होगी यह कहना मुश्किल है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय