Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में तहसील समाधान दिवस आयोजित, 31 शिकायतों में से एक का भी निस्तारण नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। तहसील समाधान दिवस उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया, जिसमें 31 शिकायतें आई, जिनमें से एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया गया। जून माह के शनिवार को तहसील समाधान दिवस  उप जिलाधिकारी अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया, जिसमे घरेलू हिंसा एवं छुटपुट घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस विभाग को अलर्ट रहने को कहा गया और समाज में होने वाली छुटपुट घटनाओं की शिकायतों का तुरंत संज्ञान लेकर नियम अनुसार आवश्यक कार्रवाई करने को कहा गया।

क्योंकि समाज में होने वाली छिटपुट आपराधिक घटनाएं कभी कभी बड़ा रूप ले लेती है, जिससे समाज पर गहरा असर पड़ता है। इस दौरान जमीनों पर अवैध कब्जे एवं डोल बंदी आदि की भी कुल मिलाकर 31 शिकायतें आई, जिनमें से मौके पर किसी भी शिकायत का निस्तारण नहीं किया गया। इस दौरान नायब तहसीलदार जसविंदर सिंह, विपिन कुमार एवं अजय कुमार आदि और राजस्व विभाग एवं सिंचाई विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे।

मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला-तहसील समाधान दिवस में पीडि़त महिला दीपा पत्नी रजनीश निवासी मोहल्ला शरफपुरा पंजाबी कॉलोनी मीरापुर थाना मीरापुर अपनी छोटी बच्ची को साथ लेकर अधिकारियों के सामने पहुंची और कहा
कि उसका पति प्रतिदिन उसे मारता पीटता है और मारपीट कर महिला को आग से जला कर मारने की कोशिश की, जिससे महिला आग की चपेट में आ गई और उसके हाथ पाव आग से झुलस गए।
पीडि़त महिला कई बार पुलिस में शिकायत कर चुकी है, लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो पाई, जिस कारण वह तहसील समाधान दिवस में अपनी शिकायत लेकर पहुंची एसपी ग5ामीण ने मामला पुलिस को देकर कानूनी प5क्रिया के तहत कार्रवाई करने को निर्देशित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय