Sunday, May 19, 2024

नकली नोटों का कारोबार करता था कैराना का सर्राफ व्यापारी, ढाई लाख रुपए की नकली करेंसी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कैराना के सर्राफा कारोबारी को नकली करेंसी के मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तकरीबन ढाई लाख रुपए की नकली करेंसी बरामद की गई है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल आरोपी सर्राफ के साथी को तकरीबन ढाई लाख रुपए के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक इसी महीने की 21 जून को राजधानी दिल्ली में स्पेशल टीम की स्पेशल सेल की टीम ने कैराना के मोहल्ला जामा मस्जिद के निकट लाल गली में रहने वाले ताजिम को रोहिणी से दो लाख 51 हजार रुपए की नकली करेंसी के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी से की गई पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने कैराना पहुंचकर यहां के मोहल्ला जामा मस्जिद इलाके में दबिश दी। जहां से पुलिस द्वारा सर्राफा कारोबारी इरशाद उर्फ भूरी को गिरफ्तार किया गया।

 

दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद टीम ने शुक्रवार को कैराना पहुंचकर सर्राफा कारोबारी की दुकान और मकान में सर्च अभियान चलाया था। इस अभियान के बाद टीम वापस दिल्ली लौट गई थी। सोमवार को जानकारी मिली है कि कैराना में छापामार कार्यवाही करने वाली दिल्ली की स्पेशल सेल टीम को आरोपी सर्राफा कारोबारी इरशाद की निशानदेही पर तकरीबन ढाई लाख रुपए की नकली करेंसी हाथ लगी है। इलाके में चर्चा चल रही है कि आरोपी की निशानदेही पर ही कैराना स्थित उसके घर से यह नकली करेंसी बरामद की गई है। हालांकि इस बाबत स्पेशल टीम द्वारा अभी अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय