Saturday, May 11, 2024

ईद के अवसर पर जिम्मेदार लोग शहर के लोगों को साथ लेकर शांति व्यवस्था बनाने में प्रशासन का करे सहयोग : एसपी देहात सागर जैन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। ईदगाह रोड स्थित महमूद हाल में जमीयत उलेमा-ए-हिंद (महमूद मदनी गुट) की बैठक देवबंद यूनिट के अध्यक्ष मौलाना इरफान कासमी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पहुंचे एसपी देहात सागर जैन ने कहा कि ईद-उल-अज़हा का त्यौहार शांति पूर्वक संपन्न हो ऐसी प्रशासन की मंशा है।

उन्होंने कहा कि ईद के अवसर पर जिम्मेदार लोग शहर के लोगों को साथ लेकर शांति व्यवस्था बनाने में प्रशासन का सहयोग करें। बैठक में जिला महासचिव जहीन मदनी ने कहा कि शरीयत का पालन करते हुए ईद का त्योहार मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखना सभी की जिम्मेदारी है।  मौलाना अब्दुल मनान ने क्षेत्र के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वह कुरबानी के अवशिष्ठ सड़कों पर फेंकने के बजाए उन्हें दबवाने का प्रबंध करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महासचिव असद जमाल फैजी ने कहा कि यहां के अधिकारी हर त्योहार के मौके पर अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाते हैं उसी तरह आमजन भी शांति व्यवस्था कायम रखने में प्रशासन की मदद करती है। इस दौरान मौलाना मो. कासिम कासमी, मौलाना हुसैन, अहमद कासमी, अब्दुल रहमान, फैजी सिद्दीकी, मौलाना मुफ्ती मो. शाकिर, जामा मस्जिद के मुतवल्ली खुर्रम उस्मानी और देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय