Sunday, May 19, 2024

काजोल के बेटे युग, भतीजे अमन देवगन ने दुर्गा पूजा के ‘भोग’ में की सेवा, अभिनेत्री ने साझा की तस्वीरें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल से कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि कैसे उनके बेटे युग और भतीजे अमन देवगन कार्यक्रम स्थल पर ‘भोग’ परोस रहे हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें पोस्ट की, जिनमें उन्हें उत्सव के रंगों में सराबोर देखा जा सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काजोल ने कैप्शन में लिखा, “तीसरा दिन, शुभो नवमी, यह एक अद्भुत दिन था। मेरे बेटे ने भोग में सेवा की और समझा कि मैं हर साल ऐसा क्यों करती हूं। इसमें अमन देवगन ने भी सेवा की और पूजा की शक्ति को महसूस किया। वहां बहुत सारे लोग थे, जिनसे मैं प्यार करती हूं। हर तरफ बहुत सारी खुशियां थी।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “बाकी सभी के लिए पूजा समाप्त हो गई है, लेकिन हमारे पास अभी भी केवल हमारी चीजें बची हैं, इसलिए थोड़ा बेहतर महसूस हो रहा है, खुशी के साथ उदासी की भावना भी है कि यह एक सफल वर्ष था और अब यह अपने अंत में है।”

इस मौके के लिए एक्ट्रेस ने पुनित बलाना साड़ी चुनी। डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इस साड़ी की कीमत 52,500 रुपये है।

काजोल ने इसे छोटी बाजू वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा। लाल चूड़ियों, लाल बिंदी और सोने की झुमका बालियों के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा और गजरा लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय