Sunday, May 19, 2024

मेरठ में काली माता की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों का जमकर हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र के शाहपुर जौनपुर गांव में मन्दिर में काली माता की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। सोमवार को इसका पता चलने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया।

रोहटा थाना क्षेत्र के शाहपुर-जौनपुर गांव में असामाजिक तत्वों ने मंसा देवी मंदिर में काली माता देवी की मूर्ति को खंडित कर दिया। काली माता की आधी मूर्ति को असामाजिक तत्व अपने साथ ले गए। घटना का पता सोमवार को उस समय चला जब पुजारी गजेंद्र शर्मा मंदिर परिसर में सफाई करने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि काली माता की मूर्ति को खंडित किया गया है। पुजारी गजेंद्र शर्मा ने गांव में फोन कर मूर्ति को खंडित करने की सूचना दी। सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने मंदिर में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों ने काली माता की मूर्ति को खेतों में ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन मूर्ति का कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। ग्रामीणों ने बताया कि एक महीने पहले भी इसी काली माता देवी की मूर्ति को खंडित किया गया था। उस समय पुलिस ने काली माता देवी की मूर्ति को गंगनहर में विसर्जित कर मंदिर में नई मूर्ति की स्थापना कराई थी। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय