Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में नाबालिग भांजी से अश्लील हरकत करने वाले कलयुगी मामा को 4 वर्ष की सजा

नोएडा। नोएडा में एक कलयुगी मामा को जनपद गौतम बुद्ध नगर न्यायालय 4 साल की कारावास की सजा सुनाई है। कलयुगी मामा ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ अश्लील हरकत की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक शासकीय अधिवक्ता चवनपाल भाटी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर की कोर्ट के अपर सत्र विशेष न्यायाधीश (पाॅक्सो) की कोर्ट ने बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में दोषी को चार साल के कारावास की सजा सुनाई है। दोषी पीड़िता का रिश्ते में मामा लगता है। घर पर बच्ची अकेली थी, तभी आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। कोर्ट ने दोषी पर 10 हजार रुपये के अर्थदंड भी लगाया है। अर्थदंड की धनराशि जमा नहीं करने पर उसको एक माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

 

उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 में पीड़ित बच्ची के पिता ने सेक्टर-49 थाने में मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि चार अक्तूबर को उनकी बेटी घर पर अकेली थी। बच्ची की मां बाजार गई थी। तभी वहां पर बांदा के सुहाना निवासी प्रेमदीप पहुंचा। उसने बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। तभी एक महिला घर पर पहुंच गई और बच्ची को बचा लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी रिश्ते में बच्ची का मामा लगता है।

 

उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना दनकौर पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किए गए भीम सिंह उर्फ सचिन बिधुड़ी को न्यायालय ने 6 माह की कारावास और 5 हजार रुपए के अर्थ दंड से दंडित किया है। उस पर आरोप है कि वह मादक पदार्थ बेचता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय