Tuesday, June 25, 2024

इटावा में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से तीन लुटेरे घायल,लूट का सामान बरामद

इटावा।  उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया इलाके में एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले दो बदमाश मैनपुरी जिले के किशनी इलाके के और एक कन्नौज इलाके के सौरिख का रहने वाला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले लुटेरों ने शुक्रवार को बसरेहर और चौबिया क्षेत्र में लूट की कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है, पुलिस इन लुटेरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर आज तड़के चौबिया और बसरेहर पुलिस ने घेराबंदी के बाद राहिन नहर पुल के पास इन लुटेरों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जिस पर लुटेरों की ओर से पुलिस दल पर गोलियां चलाई गई।
आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोलियों से तीनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं।

 

घायल बदमाशों की पहचान गुलशन निवासी बिजनौर थाना सौरिख जिला कन्नौज,सुघल बाबू निवासी हरिहरपुर किशनी जिला मैनपुरी और जितेंद्र ऊर्फ जीतू निवासी घुमरिया थाना किशनी जिला मैनपुरी के तौर पर की गयी है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल,315 बोर के तीन तमंचे,तीन जिंदा कारतूस और तीन खाली खोके के अलावा लूटे गए,तीन मोबाइल, दो सोने की अंगूठी,5000 रुपए बरामद किए गए है।

 

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए यह लुटेरे शातिर लुटेरे बताए जाते हैं और इन सभी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले इटावा और इटावा के आसपास के विभिन्न थानों में दर्ज है। लुटेरों से हुई पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम मुठभेड़ स्थल का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मुठभेड़ स्थल पर फोटोग्राफी के बाद कई नमूने भी लिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय