Thursday, October 17, 2024

फॉक्स न्यूज के साथ कमला का साक्षात्कार महज बकवास- ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एवं राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की प्रचार अभियान टीम ने उपराष्ट्रपति एवं डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के फॉक्स न्यूज के साथ साक्षात्कार को बकवास करार दिया है और कहा है कि इस दौरान वह गुस्से में थी और किसी भी सवाल का सीधे जवाब नहीं दे पा रही थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रम्प के अभियान टीम ने एक बयान में कहा, “(फॉक्स न्यूज के एंकर) ब्रेट बैयर के साथ कमला हैरिस का साक्षात्कार बकवास था। कमला गुस्से में थी, रक्षात्मक थी और एक बार फिर अमेरिकी नागरिकों के सामने आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए कोई प्रस्ताव प्रस्तुत नहीं कर पायीं। वह एक भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दे सकी, क्योंकि उसके पास कोई जवाब नहीं है।” उनकी अभियान टीम ने सुश्री हैरिस के अभियान टीम पर श्री ट्रम्प के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया गया।

ट्रम्प के अभियान टीम की राष्ट्रीय प्रेस सचिव कैरोलिन लेविट ने कहाने कहा, “कमला का पूरा अभियान पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प के बारे में झूठ पर आधारित है। कमला फॉक्स न्यूज के साथ साक्षात्कार के दबाव को नहीं संभाल सकती हैं। वह निश्चित रूप से अमेरिका के राष्ट्रपति होने के दबाव को नहीं संभाल सकती हैं।”

उल्लेखनीय है कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव 05 नवंबर को होने वाला है और इस चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रतिनिधित्व सुश्री हैरिस कर रही है, जबकि रिपब्लिकन पार्टी का प्रतिनिधित्व ट्रम्प कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय