Sunday, September 8, 2024

कंगना रनौत ने साधा विक्रमादित्य सिंह पर निशाना, कहा- ‘आज वीरभद्र सिंह होते तो डांट लगाते’

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने कांग्रेस प्रतिद्वंदी विक्रमादित्य सिंह के उस बयान को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को अशुद्ध कहा था।

दरअसल, बीते दिनों एक जनसभा में विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, “मैं भगवान से उन्हें (कंगना रनौत ) सद्बुद्धि देने की कामना करता हूं और यह प्रार्थना करता हूं कि वो देवभूमि हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापसी करेंगी। उन्हें हिमाचल प्रदेश के लोगों के बारे में कुछ नहीं पता है। वो यहां की जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विक्रमादित्य सिंह के इसी बयान पर आज कंगना रनौत ने पलटवार किया।

अभिनेत्री ने कहा, “अगर आज वीरभद्र सिंह जिंदा होते, तो विक्रमादित्य सिंह को जरूर डांट लगाते और उन्हें मुझसे माफी मांगने के लिए कहते। उन्होंने मुझे बॉलीवुड में काम करने की वजह से अपवित्र कहा।“

अभिनेत्री ने मंडी में एक रैली में विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था, “अब कुछ लोग मुझे कह रहे हैं कि पहले खुद को शुद्ध करना होगा, क्योंकि मैं बॉलीवुड से आई हूं। यह टिप्पणी मेरे लिए अपमानजनक है, क्योंकि मैंने फिल्मों में काम करके ही अपने परिवार का साथ दिया है। उनका जीवन यापन किया है। मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, वो फिल्म में काम करके ही हासिल किया है।”

कंगना ने कहा, “आज जो लोग भी महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं, इस चुनाव में प्रदेश की जनता उन्हें कड़ा सबक जरूर सिखाएगी।”

बता दें, बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह पर दांव लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय