Tuesday, April 30, 2024

कंगना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ को बताया फ्लॉप, करण जौहर पर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अक्षय कुमार स्टारर ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। फिल्म के रिलीज के पहले दिन दर्शकों से मनचाहा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अक्षय कुमार की सेल्फी 2023 में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा। लेकिन नए साल की पहली फिल्म के भी फ्लॉप होने के बाद हर तरफ इसके चर्चे हैं। फिल्म की असफलता के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्टर करण जौहर पर निशाना साधा है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर निर्देशक करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘सेल्फी’ को फ्लॉप बताया है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘सेल्फी’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। दूसरी ओर, बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट में कंगना की तुलना अक्षय कुमार से की गई थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने करण जौहर का मजाक उड़ाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ”करण जौहर की सेल्फी फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। एक भी ट्रेड एनालिस्ट और मीडिया ने इस बात का खुलासा नहीं किया है। जो लोग मुझे परेशान करते हैं, उनका मज़ाक उड़ाना या धमकी देना भूल जाते हैं।

अगले पोस्ट में कंगना ने एक आर्टिकल शेयर किया है। कंगना ने कहा, ”मैं खबर ढूंढ रही थी कि सेल्फी फ्लॉप हो गई। लेकिन देखा जाए तो हर खबर मुझ पर होती है… अब क्या गलती मेरी भी है…” कंगना ने आगे कहा, ”वाह भाई करण जौहर” कंगना का यह पोस्ट अब हर तरफ वायरल हो रहा है।

दूसरे शब्दों में कहें तो फिल्म ”सेल्फी” मलयालम फिल्म ”ड्राइविंग लाइसेंस” की हिंदी रीमेक है। अब देखना यह होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कितनी कमाई करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय